छत्तीसगढ़

तखतपुर व वैशालीनगर में शनिवार को राहुल का चुनावी दौरा

अब राहुल दिखाएंगे छत्तीसगढ़ में अपनी ताकत

रायपुर। बिलासपुर के तखतपुर में गुरूवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के तुरंत बाद शनिवार को कांग्रेस ने भी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा तय कर दिया है। अमित शाह ने तखतपुर के स्कूल मैदान में आम सभा को संबोधित किया था तो वहीं राहुल गांधी तखतपुर के सकरी में अपनी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए एसपीजी का विशेष दल तखतपुर के सकरी पहुंच चुका है। और साथ ही चुनावी सभा के लिए जरूरी टेंट पंडाल भी तैयार किए जा रहे है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल 3 बजे से 4 बजे तक बिलासपुर के तखतपुर विधानसभा संकरी और 4.30 बजे भिलाई वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में बैकुण्ठधाम में 4.30 से सभा को संबोधित करेंगे।
कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भिलाई की सभा के बाद भिलाई से रायपुर तक रोड शो भी कर सकते हैं। इस विषय पर तैयारी शुरू हो गई है। कार्यक्रम को आज रात को अंतिम रूप देने की संभावना है। पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी कल सीधे बिलासपुर पहुंचेंगे और बिलासपुर में सभा को संबोधित करने के बाद दुर्ग संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत वैशालीनगर विधानसभा के अंतर्गत बैकुण्ठधाम क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करेंगे।
ज्ञात हो कि चुनावी समर में राहुल गांधी की इस सभा को बेहद ही खास माना जा रहा है क्योंकि छत्तीसगढ़ मे अंतिम चरण के चुनाव के पहले राहुल गांधी की ये सभा कांग्रेस के लिए संजीवनी का काम करेगी। सकरी में एसपीजी और पुलिस के जवानों की ड्यूटी लगा दी गयी है और राहुल गांधी के लिए मंच की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी मंच साझा कर सकते है। आपको बता दें कि इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दुर्ग से लोकसभा प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के लिए भी विशालसभा को संबोधित कर वोट की अपील करेंगे। राहुल गांधी की सभा की तैयारियां शुरू हो चुकी है। सीएम बघेल स्वयं तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button