छत्तीसगढ़

बंच आॅफ फूल्स के इवेंट में शामिल हुए निगम कमिश्नर

रायपुर। रायपुर में स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक करने हमेंशा अभिनव पहल करने वाले “बंच आॅफ फूल्स“ ग्रुप के सदस्यों ने आज मरीन ड्राईव में अपना 236वां इवेेंट ” फर्क तो पड़ता है” आयोजित किया। उत्साही युवाओं को साथ देने नगर निगम कमिश्नर रजत बंसल भी रविवार की सुबह आयोजित इस इवेंट में शामिल हुए और माॅर्निंग वाॅक में मरीन ड्राईव आने वाले लोगों से मिलें।
“बंच आॅफ फूल्स“ ग्रुप ने रायपुर स्मार्ट सिटी की पी.आर. टीम व नगर निगम के साथ माॅर्निंग वाॅकर्स को शहर की स्वच्छता में सब की सहभागिता के लिए स्लोगन, हैंड बिल्स के माध्यम से जागरुक किया। कार्यक्रम में स्वच्छता एंबेसडर आर.जे. अनिमेष भी मौजूद थे।
आँखों में पट्टी बांधे वालेंटियर्स स्वच्छता के प्रति अपने संदेशों के माध्यम से लोगों के आकर्षण का केन्द्र रहें। मरीन ड्राईव में रिक्त जगह में आकर्षक पेटिंग बनाई और अनुपयुक्त व कबाड़ में पड़े टायर व अन्य सामाग्रियों को जोड़कर आकर्षक बैठक स्थल के रुप में सजावट की।
इस स्थल को अब ओपन माईक स्थल के रूप में बेहतर स्थान के रूप में उपयोग कर सकेंगे।ग्रुप ने सभी को नगर को स्वच्छ रखने की शपथ भी दिलाई।
कमिश्नर रजत बंसल “बंच आॅफ फूल्स“ ग्रुप के सदस्यों से मिले और शहर की स्वच्छता के लिए उनके द्वारा किए जा रहे लगातार प्रयासों के लिए शाबासी दी। उन्होंने कहा कि रायपुर की पहचान एक साफ-सुथरे शहर के रुप में बनी रहे इसके लिए लोगों की सीधे भागीदारी आवश्यक है और “बंच आॅफ फूल्स“ जैसी संस्थाएं शहर को जागरुक कर आज नगर के गौरव के रुप में ख्याति प्राप्त कर रही है।
इस अवसर पर माय एफ एम की टीम लाईव कवरेज कर लोगों को स्वच्छता एप्प डाउनलोड करने, दुकानों व घरों के कचरे केवल डस्ट बिन में डालने, अपने आस-पास सफाई रखने का संदेश दिया।
इस कार्यक्रम में “बंच आॅफ फूल्स“ ग्रुप के सतीश भुवालका,हरीश सोनी, आशीष सिंह, दिशा पटेल, भूमिका पटेल, साक्षी वेगड़, हार्दि वेगड़, कैलाश, शुभम, कार्तिक, कोमल, वंदना, उमंग, अरविंद, माय एफ एम के विक्रम वर्मा भी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button