छत्तीसगढ़

रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटा आदमी वाले बयान से लिया यूटर्न

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटा आदमी कहने वाले अपने बयान से यूटर्न ले लिया है। उन्होंने रविवार को एक सभा में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मैंने छोटा आदमी नहीं कहा, मैंने अटलजी की पंक्ति दोहराई थी। प्रदेश में विकास की योजनाएं बंद की जा रही है। इस पर मैंने अपना बयान दिया था कि बड़ा मन करिए, छोटे मन से काम नहीं होता।
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दो-तीन दिन पहले यहां मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटा आदमी कहकर अपना एक बयान दिया था। उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री श्री बघेल समेत कांग्रेस से तमाम नेता-कार्यकर्ता छोटा आदमी बनने के लिए मजबूर हो गए। उन सभी नेे ट्वीटर एकाउंट पर अपना नाम बदलकर अपने नाम के आगे छोटा आदमी जोड़ लिया। उनका यह ट्वीट उनके ट्वीटर एकाउंट पर खूब चल गया। उनके इस ट्वीट को लगातार सैकड़ों लोग लाइक कर रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को कहा था कि इतना छोटा आदमी छोटे मन से छोटी-छोटी हरकत करता है, ये सिर्फ मजाक का पात्र बनेगा। रमन सिंह के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री श्री बघेल ने स्वीकार करते हुए कहा कि हां मैं छोटा आदमी हूं। किसान का बेटा हूं। रमन सिंह ने एक राजनीतिक कैंपेन के सवाल पर कहा है कि मैं छोटा आदमी हूं, छोटे मन से मैं छोटी-छोटी हरकतें करता रहता हूं। मैंने मीडिया की ओर से जारी वीडियो पर इसे देखा। वे वरिष्ठ हैं, राजनेता हैं। उम्र में मुझसे बहुत बड़े हैं। सांसद रहे, केंद्र में मंत्री रहे। 15 वर्षों तक प्रदेश में मुख्यमंत्री रहे तो जाहिर है कि बड़े आदमी बन गए हैं। मैं उनको प्रणाम करता हूं।

Related Articles

Back to top button