छत्तीसगढ़

मैं भी मोदी को वोट दूंगा, लेकिन पहले बताएं देश की लिए क्या काम किया – ब्रिगेडियर प्रदीप यदु

रायपुर । लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु सोमवार को कांग्रेस भवन में मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने भाजपा और राजनाथ सिंह पर जमकर प्रहार किया। इस इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं भी मैं भी मोदी को वोट दूंगा, लेकिन पहले बताएं देश की लिए क्या काम किया। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी सहित सभी नेता मौजूद रहे।
मीडिया से रूबरू होकर उन्होंने पुलवामा और बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा की अगर देश की जनता इस घटना के बारे में आपसे पूछती है तो आप उन्हें देशद्रोही करार देते हैं। एक सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा जी ने भी किया था, तब पूरा देश उनका समर्थन किया। लेकिन आप शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, ऐसे में जनता आपको कैसे समर्थन करेगी?
प्रदीप यदु इस दौरान मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए नोटबन्दी और कई फैसलों के लिए भी कोसा। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 के वादों को याद दिलाते हुए पूछा कि क्या आपने 25 लाख दिए, क्या आपने बेरोजगारों को रोजगार दिए। मैं एक सैनिक होते हुए कहता हूं कि मोदी ने जो वादे किए उनमे से एक भी पूरे नहीं किए। सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी करते रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Close