मनोरंजन

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैन्स को दिया गिफ्ट, अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज बर्थडे है। आज उनके बर्थडे के स्पेशल मौके पर एक बड़ी उनाउंसमेंट हुई है। दरअसल, अक्षय ने फैन्स को खास तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, बेहद खुशी के साथ अपने बर्थडे पर अपनी पहली एतिहासिक फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहा हूं।
अक्षय ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बहादुर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार करना मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। जिन मूल्यों और संस्कृति की वजह से भारत की पहचान है, उनका प्रचार प्रसार करने वाले नायकों की गाथाओं को अमर बनाने और उनके बारे में लोगों को बताने की हमारी बड़ी जिम्मेदारी है। फिल्म पृथ्वीराज एक कोशिश है, उनकी निर्भयता और उनके हौसले को दुनिया के सामने लाने की। मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म का एलान हुआ है और इस वजह से ये मेरे लिए और खास हो चुकी है।’
बता दें कि इस फिल्म के साथ ही अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं।
एक इवेंट में साथ दिखे विवेक ओबेरॉय-अभिषेक बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल
अक्षय की लास्ट फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इतना ही नहीं, अभी भी फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी लीड रोल में थे।

Related Articles

Back to top button