नेशनल

दुष्कर्म मामले में इस्तीफा दें गहलोत : प्रकाश जावड़ेकर

थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म व मामला दर्ज होने में देरी को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग की है।
यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में जावड़ेकर ने कहा, ‘मूल सवाल है कि इतनी बड़ी घटना इतने दिन छुपाकर रखी गई.. किसके आदेश पर छुपाकर रखी गई? जो बात पुलिस अधीक्षक को पता है वह गृहमंत्रालय व गृहमंत्री को पता नहीं होगी? यह हो नहीं सकता। गुनाह होने के बाद छह दिन, चुनाव खत्म होने तक मामले को रोकने का काम किसने किया?’ उन्होंने कहा, ‘गहलोत जी का एक प्रसिद्ध वाक्य है कि हर गलती कीमत मांगती है… गहलोतजी यह भयंकर अपराध है..आपको इस्तीफा देना ही पड़ेगा।’

राज्य सरकार ने सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण की जांच के लिए जयपुर के संभागीय आयुक्त के सी वर्मा को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। वर्मा ने बताया कि 16 मई को सुनवाई के लिए उपखंड अधिकारी कार्यालय थानागाजी तथा 17 मई को सर्किट हाउस अलवर में उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति या संस्था इन दो दिनों में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक उनके सामने अपनी बात रख सकते हैं।

सामूहिक दुष्कर्म मामले में सांसद किरोड़ीलाल व उनके समर्थकों ने मंगलवार को दौसा में प्रदर्शन किया। जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए हल्के बल का इस्तेमाल किया। मीणा व अन्य नेताओं को पुलिस ने दूसरी जगह ले जाकर छोड़ा। राज्यसभा सदस्य मीणा ने पीड़िता को न्याय की मांग को लेकर जयपुर कूच की घोषणा की थी। मंगलवार दोपहर मीणा के साथ साथ विधायक हनुमान बेनीवाल व उनके समर्थकों ने दौसा रेलवे स्टेशन के पास प्रदर्शन किया।

Tags
Show More

Related Articles

Close