नेशनल

LPG महंगी होने पर सुरजेवाला ने शेयर किया स्मृति ईरानी का 11 साल पुराना ट्वीट, कहा- शर्म करो, सोचो जरा

एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ने पर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है. मंगलवार को रसोई गैस के दामों में 50 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई. कीमतों में बढ़ोत्तरी के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के 11 साल पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए निशाना साधा. रणदीप सुरजेवाला ने स्मृति ईरानी के जिस ट्वीट को शेयर किया है वो 24 जून, 2011 का है. तब केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी और बीजेपी विपक्ष में थी.

स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया था कि एलपीजी की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है और वे (यूपीए ) खुदको आम आदमी की सरकार कहते हैं. यह शर्मनाक है. रणदीप सुरजेवाला ने अब इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि शर्म करो, सोचो ज़रा.

महंगाई को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने और भी कई ट्वीट किए जिसमे उन्होंने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि ‘जनलूट योजना’ जारी है. पेट्रोल-डीज़ल के दाम 80 पैसा और बढ़े, 2 दिन में ₹1.60/लीटर की जनता को चपत. गेहूं की कटाई में किसान को लूटने का यही मौक़ा है. मध्यम वर्ग-नौकरी पेशा को तो रोज़ लूटना अब सरकार का धर्म है. विरोध हुआ तो फ़िल्म दिखा देंगे, धर्म-जाति के पीछे छुपा देंगे.

संसद परिसर में विपक्ष का प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई के खिलाफ बुधवार को संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस और विपक्ष के अन्य नेताओं ने प्रदर्शन किया. राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि चुनाव के बाद पेट्रोल-डीज़ल और सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी होनी ही थी, चुनाव को लेकर इसे रोका गया था.चुनाव ख़त्म हुए और क़ीमतें बढ़ाई गई. (abplive.com)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button