chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

आप सांसद संदीप पाठक ने कहा- पहले दिल्ली, फिर पंजाब और अब छत्तीसगढ़ में आएंगे,

आप पार्टी से सांसद डॉ संदीप पाठक छत्तीसगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे है।आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की तारीफ में कहा- आम आदमी के लिए बनाई गई है पार्टी,वही वे अपने जीवन से जुड़े तमाम घटनाक्रम की जानकारी भी दे रहे है।

उन्होंने कहा देश मे राजनीति ही खराब है यही कारण है कि देश आज भी स्ट्रगल कर रहा है,
बीजेपी और कांग्रेस दोनों मिले हुए हैं. लेकिन बार बार इन दोनों पार्टियों ने जनता को धोखा दिया. जनता को भी इन सभी के बारे में सब पता है, लेकिन विकल्प न होने के चलते लोगों के सामने मजबूरी थी. लेकिन आम आदमी पार्टी बनने के बाद विकल्प आ गया है. पहले दिल्ली में आए, फिर पंजाब में सरकार बनाई और अब छत्तीसगढ़ में आएंगे. यहां का सारा करप्शन खत्म करेंगे. अच्छे राज्य के निर्माण की शुरुआत होगी.

उन्होंने आगे कहा दिल्ली ही एकमात्र ऐसा राज्य है जो मुनाफे में चल रही है, सरकारी स्कूलों में भर्ती के लिए लोग दिल्ली में लाईन लगा रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में सारी दवाइयां सारे टेस्ट और सभी इलाज मुफ्त में है ,इसका एकमात्र कारण है की वहां सरकार की नीयत अच्छी है…पाठक ने कहा कि राज्यसभा में संसद बनने के बाद छत्तीसगढ़ में मेरा पहला दौरा है. अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और पंजाब की जनता का आभार व्यक्त करता हूं कि एक साधारण वालंटियर को राज्यसभा भेजा गया. मैं छत्तीसगढ़ में एक किसान का बेटा हूं. अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है, मैं जिम्मेदारी निभाने में कोई कसर नही छोडूंगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button