hindi newsछत्तीसगढ़नेशनल

NPCIL में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट आज, 225 पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited, NPCIL) की ओर से निकाली गई एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive trainee) के पदों पर आवेदन का आज यानी कि 28 अप्रैल, 2022 आखिरी दिन है। NPCIL आज 225 पदों के लिए चल रही भर्ती प्रक्रिया के लिए ओपन रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगा। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस पद के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि वे समय रहते आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद एप्लीकेशन की लास्ट डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।

अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट www.npcilcareers.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। उम्मीदवारों का सेलेक्शन ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2020/2021/2022 में प्राप्त उनका वैलिड स्कोर के आधार और इंटरव्यू के आधार पर होगा। NPCIL की ओर से जारी सूचना के अनुसार, सेलेक्टड अभ्यर्थियों को मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रुमेंटेशन कैटेगिरी में नियुक्ति दी जाएगी।

NPCIL की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई/बीटेक/ बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक सूचना देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button