छत्तीसगढ़

भूपेश की तारीफ भाजपा सांसद मंडावी को भारी पड़ा, नोटिस !

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की खुले तौर पर तारीफ करना कांकेर के भाजपा सांसद मोहन मंडावी को भारी पड़ गया है। चर्चा है कि पार्टी उन्हें नोटिस थमाकर स्पष्टीकरण मांगा है। हालांकि श्री मंडावी से मोबाइल पर चर्चा करने की कोशिश की गई, किन्तु उनसे संपर्क नहीं हो पाया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी से भी चर्चा नहीं हो पाई। पार्टी के भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक हाईकमान ने श्री मंडावी को नोटिस जारी किया है। बताया गया कि कई प्रमुख नेताओं ने पार्टी हाईकमान से श्री मंडावी की शिकायत की थी कि उन्होंने कांकेर की सार्वजनिक सभा में सीएम भूपेश बघेल की तारीफ की। और उन्हें जननायक बताया था।
सभा में पूर्व भाजपा सांसद सोहन पोटाई ने भी श्री बघेल की तारीफ की थी और यहां तक कहा था कि पहली बार प्रदेश में छत्तीसगढिय़ों की सरकार है, ऐसा लग रहा है। हालांकि श्री पोटाई भाजपा से बाहर हैं। लेकिन मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में भाजपा सांसद की राज्य सरकार की नीतियों और सीएम भूपेश बघेल की तारीफों के पुल बांधने पर पार्टी नेता खफा हैं। सूत्रों के मुताबिक सभा का वीडियो भी हाईकमान को भेजा गया था। जिसके बाद उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।
चर्चा है कि श्री मंडावी ने नोटिस मिलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी से चर्चा की। साथ ही साथ उन्होंने राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) सौदान सिंह से मिलकर वस्तु स्थिति स्पष्ट की है। इन सबके बावजूद मामला शांत होता नहीं दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button