छत्तीसगढ़

देवर के बेटे ने बैंक खाते से उड़ाए 19 लाख, पुलिस ने 12 घंटे में गिरफ्तार कर बरामद किए 13 लाख

राजनांदगांव : जिले के रागढ़ थाना क्षेत्र में एक शिक्षिका के बैंक खाते से एटीएम के माध्यम से 19 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 13 लाख 12 हजार रुपए एटीएम सहित एक मोबाइल आदि बरामद कर लिया है।
राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित गातापार थाना क्षेत्र के ग्राम चिचका की 63 वर्षीय सेवानिवृत्ति प्रधान पाठिका सरस्वती मेश्राम ने 23 जनवरी को 30 हजार रुपए बैंक से निकालने के बाद पासबुक एन्ट्री करवाने के बाद खाते से 19 लाख रुपए निकालने की बात सामने आई जिसके बाद प्रधान पाठिका ने खैरागढ़ थाना में 19 लाख रुपए खाते से निकालने की शिकायत करवाई।
इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक टीम गठन कर तेजी से जांच में जुट गई। पुलिस ने एसबीआई ब्रांच खैरागढ़ से खाता संबंधित जानकारी ली तब पता चला की खाते से एटीएम और यूपीआई के माध्यम से रुपए निकाले हैं लेकिन प्रार्थी ने बताया कि उनके पास एटीएम नहीं है जिसके बाद बैंक संबंधित खाता का रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर की जानकारी ली गई।
तब सरस्वती के देवर के बेटे आशीष मेश्राम की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस ने 12 घंटे के अन्दर 19 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले मास्टर माइंड 20 वर्षीय आशीष मेश्राम को गिरफ्तार कर 13 लाख 12 हजार रुपए नगद एटीएम और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button