छत्तीसगढ़

रायपुर : मरीन ड्राइव तालाब में मिली लड़की की लाश

रायपुर 26 सितंबर 2019। राजधानी के सबसे भीड़ भाड़ वाले मरीन ड्राइव तालाब में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। लड़की की पहचान नहीं हो पायी है। वहीं शव को देखने से पता चल रहा हैं कि लड़की उम्र 16 से 18 वर्ष के बीच की रही होगी। मौके पर पहुंची पुसिस पानी में डूबे शव को निकालकर उसकी पहचान में जूटी हुई है।
घटना तेलीबांधा के मरीन ड्राइव तालाब की है। आज सुबह 10 से 11 बजे के बीच मरीन ड्राइव में टहल रहे लोगों ने तालाब में एक लड़की की लाश डूबे हुये देखा। जिसके बाद ये जानकारी आसपास के लोगों को होने पर वहां पर भारी संख्या में भीड़ इक्क्ठा हो गयी। जिसकी जानकारी तेलीबांधा थाने में दी गयी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को गहरे पानी से निकाला गया। फिलहाल लड़की की पहचान नहीं अबतक नहीं हो पायी है।
हालांकि शव को देखने पर यह लग रहा हैं कि लड़की की मौत देर रात तालाब में डूबने से हुई होगी। लड़की की मौत के बाद अब मरीन ड्राइव की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहा हैं कि इनते व्यस्त रहने वाले मरीन ड्राइव जहाँ पर रात के २ बजे तक चहल पहल होती हैं वहां पर एक लड़की की डूबने से मौत हो जाती हैं और इसकी जानकारी न तो वहां पर मौजूद लोगों को होती हैं और ना ही ड्यूटी कर रहे गार्ड को। वहीँ इस घटना के बाद से रात में गस्त पुलिस सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button