छत्तीसगढ़राजनीती

ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ करने दिल्ली से हैकर्स बुलवाए- भूपेश

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आज दावा किया कि हम दो तिहाई बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जा रहे हैं। बघेल ने आरोप लगाया कि कुछ अफसर चुनाव से लेकर अब तक भाजपा की तरफ से काम कर रहे हैं। दिल्ली से हैकर्स बुला लिए गए हैं, ताकि ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ हो सके।
आज राजीव भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए बघेल ने कहा कि नॉन घोटाला, नसबंदी कांड, आदिवासियों की जमीन हड़पने, धारा 302 एवं रासुका के तहत फर्जी केस दर्ज होने जैसे और भी ना जाने कितने मामले हैं, जिन्हें लेकर कांग्रेस पिछले 5 साल में आवाज उठाती रही। अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो 31 अक्टूबर के पहले जिन किसानों ने ऋण लिया है वो माफ कर दिए जाएंगे। स्वामीनाथन रिपोर्ट का पालन करते हुए 2500 रुपये में धान की खरीदी की जाएगी।
बघेल ने कहा कि अभाव में भी कांग्रेस इस चुनाव में प्रचार प्रसार में पीछे नहीं रही। कांग्रेस के पक्ष में लहर जैसी स्थिति देखकर भाजपा हर तरह के हथकंडे इस्तेमाल करने लगी। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री शैलेश त्रिवेदी के नाम का फर्जी लेटर पेड सोशल मीडिया पर चला दिया गया, जिसमें दूसरे महामंत्री गिरीश देवांगन का एड्रेस दिया हुआ था। हकीकत यह है कि त्रिवेदी का खुद का अपना कोई लेटर पेड ही नहीं है। बघेल ने कहा कि मेरे पिता के नाम से भी कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू को टारगेट में रखते हुए सोशल मीडिया में फर्जी बयान चलाया गया। इस सबके पीछे रायपुर शहर से चलने वाली एक ऐसी कंपनी का हाथ है जो 9 वर्ष पहले अस्तित्व में आई। आज यह राजनीतिक शह पाकर करोड़ों का व्यापार कर रही है।

Related Articles

Back to top button