chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़नेशनलराजनीती

महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली 4 सितंबर को, छत्तीसगढ़ से हजारों नेता कार्यकर्ताओं के साथ होंगे शामिल

19.08.22| आज दिल्ली में राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी शामिल हुए। आज देर रात तक सीएम बघेल दिल्ली से रायपुर लौटेंगे। मिली जानकारी के अनुसार आज हुई बैठक में महंगाई को लेकर केंद्र सरकार खिलाफ रणनीति पर चर्चा हुई। महंगाई के विरोध में कांग्रेस दिल्ली में महारैली निकालेगी इसके बाद राज्य और ब्लॉक स्तर पर भी प्रदर्शन किया जाएगा।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई है। कांग्रेस दिल्ली में 4 सितंबर को रामलीला मैदान में ‘हल्ला बोल’ महारैली निकालेगी। इसमें लाखों की संख्या में कार्यकर्ता जुटेंगे। छत्तीसगढ़ से हजारों नेता कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होंगे। स्पेशल ट्रेन से सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी दिल्ली जाएंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी ने तय किया है कि महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली 4 सितंबर को होगी। रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे। 22 अगस्त को हर राज्य, 25 अगस्त को हर ज़िले और 27 अगस्त को ब्लॉक स्तर पर महंगाई पर हल्ला बोल दिल्ली चलो रैली की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button