छत्तीसगढ़

MMS बनाकर किया हीरोइन से रेप, अरोपी फिल्म डायरेक्टर को पकडऩे प्रोड्यूसर बनकर पहुंची पुलिस

भिलाई : नर्सिंग छात्रा का एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर बलात्कार करने वाला आरोपी छत्तीसगढ़ फि ल्म डायरेक्टर दानेश्वर निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रोड्यूशर बनकर गई पुलिस उसे रायपुर की एक होटल में बुलाया और जैसे ही कार से उतरा सिविल ट्रेस में तैनात पुलिस ने दबोच लिया। उसके साथ उस वक्त भी कोई दूसरी लड़की थी।
सात माह से कर रहा था बलात्कार
आरोपी ने छात्रा को छत्तीसगढ़ी फिल्म डायरेक्टर बताकर उसे नायिका रोल देने पहले अपने प्रेमजाल में फं साया। 7 माह से उसके साथ बलात्कार करता रहा। सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र कवर को उसका मोबाइल नम्बर मिल गया था। प्रोड्यूशर बनकर उसे फोन किया। एक फिल्म को डायरेक्ट करना है। राजेन्द्र ने उसे १५ लाख रुपए का अपना बजट बताया। तब दानेश्वर उसे रायपुर की होटल में मिलने के लिए बुलाया।
आरोपी ने कहा जेल में बनाऊंगा फिल्म
पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ते ही कहा कि उसका फिल्म डायरेक्टर बनने का चैपटर यहीं से खत्म होता है। दुष्ट नर्सिंग छात्रा को अपने माया जाल में फंसाकर बलात्कार किया है। तब दानेश्वर ने कहा कि कोई बात नहीं जेल के अंदर ही फिल्म बनाऊंगा।
आने वाली थी रोमैनटिक फिल्म
ज्ञात हो की दानेश्वर निषाद कृत हास्य, एक्शन, रोमांश से भरपूर पारिवारिक मनोरंजन फिल्म हीरो ऑफ सीजी आने वाली थी। लेकिन अब डायरेक्टर को पुलिस ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे। एएसपी विजय पांडेय ने बताया कि फि ल्म डायरेक्टर को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ बलात्कार, धमकी देकर जबरिया पैसा लेना, एसटी एससी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button