छत्तीसगढ़

सोशल मीडिया में युवक ने लिखी सीएम बघेल को समस्या, कुछ ही घंटो में मिली राहत

धमतरी। इन दिनों सोशल मीडिया का असर चारो तरफ देखने मिल रहा है। इसी का परिणाम है कि एक व्यक्ति ने अपनी समस्या सोशल मीडिया एकाउंट में सीएम को टैग करते हुए लिखा और कुछ ही घंटो में उसे समाधान मिल गया।
दरअसल बिजली बंद को लेकर एक तरफ जहां प्रदेश में सियासत का दौर जारी है तो वही बार बार बिजली गुल होने से परेशान वनाचंल इलाके के एक युवक की तरकीब काम कर गई। युवक ने सोशल मीडिया के फेसबुक के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक अपनी बात पहुँचा दी और जल्द ही इनका निराकरण किए जाने की मांग की। इधर मुख्यमंत्री की ओर से तुंरत इस मामले को संज्ञान लिया गया और अब गांव में बिजली की समस्या को दूर कर लिया गया है। युवक ने इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद जताया है।
दरअसल नगरी विकासखंड के ग्राम पांवद्वार में रहने वाले युवक लुमेश देवांगन ने मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट में शिकायत किया था.कि उनके गांव में सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक अक्सर बिजली बन्द रहती है वही गर्मी के मौसम में इतने समय तक बिजली बंद रहने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ताहै। इस युवक ने जल्द ही मामले की निराकरण करने के लिए निवेदन भी किया था। .सोशल मीडिया के फेसबुक जरिए मिले इस समस्या को मुख्यमंत्री कार्यालय से जिला प्रशासन को अवगत कराया गया। जिसके बाद बिजली विभाग हरकत में आया और अब बिजली समस्या दूर हो गई है। मौजूदा वक्त में इस गांव में विद्युत की आपूर्ति सामान्य और सुचारू रूप से की जा रही है.इस तरह युवक की शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने कुछ ही घंटों के भीतर इसका निराकरण कर दिया।

Related Articles

Back to top button