मनोरंजन

कंगना ने एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को भेजा नोटिस

कंगना रनौत और जर्नलिस्ट विवाद काफी बढ़ गया है क्योंकि अब कंगना ने एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को एक लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने इस नोटिस में डिमांड की गई है कि एक्ट्रेस के ऊपर से बैन को हटाया जाना चाहिए अन्यथा इसके गंभीर परिणाम पत्रकार को झेलने पड़ सकते हैं।
बताते चलें कि सबसे पहले एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने ऐक्ट्रेस का बहिष्कार किया था। इसके बाद मुंबई प्रेस क्लब और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के फैसले का समर्थन किया था।
दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, ‘तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।’
पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, ‘तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?’ इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी’।

Related Articles

Back to top button