छत्तीसगढ़

भिलाई में चली गोली मोर्या चंद्रा टॉकीज के पास चौहान प्लाजा में लाखों की लूट

भिलाई. चौहान प्लाजा स्थित एसबीआई बैंक के सामने निजी कंपनी के दो कर्मियों से फायरिंग करके बाइक सवार युवकों ने 9 लाख रुपए लूट लिए। घटना मंगलवार दोपहर 2.30 बजे की है। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर छावनी टीआई और सीएसपी दल बल के साथ पहुंचे हैं। लूटरे युवक प्लसर बाइक में सवार थे। कर्मियों से नोटों से भरा बैग छीनने के दौरान उन्होंने फायरिंग भी की। दिनदहाड़े फायरिंग और लूट की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
पुलिस ने सील किया पूरा एरिया
चंद्रा मौर्या के पास दिनदहाड़े हुए लूट की घटना के बाद पुलिस ने पूरा एरिया सील कर दिया है। छावनी टीआई विनय सिंह ने बताया कि लूट के शिकार हुए दोनों कर्मी आइटीसी कंपनी के थे। बाइक सवार तीनों युवकों ने रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल जवानों ने नेशनल हाइवे सहित रायपुर, राजनांदगांव, भिलाई, दुर्ग की सीमाओं से लगे सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर दी है। टोल प्लाजा की ओर जा रही गाडिय़ों की भी जांच की जा रही है।
बचाने पहुंचे राहगीर
घटना के प्रत्यक्षदर्शी राहगीर गुलाब ओसवानी ने पुलिस को बताया कि युवक कर्मियों का पीछे करते हुए मजार के पास पहुंचे। बीच सड़क उन्हें रोककर नोटों से भरा बैग छीनने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान युवक और कर्मियों के बीच संघर्ष चल रहा था। जिसे देखकर राहगीर वहां पहुंचे। भीड़ बढ़ता देख युवकों ने जमीन पर फायरिंग की और फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button