छत्तीसगढ़

बच्चों को स्कूल भेज आरक्षक की पत्नी ने कर ली खुदकुशी

अंबिकापुर। पुलिस आरक्षक दीनदयाल सिंह की पत्नी ज्योति सिंह 30 वर्ष ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के पूर्व ज्योति ने अपने दोनों बच्चों को तैयार करके स्कूल रवाना किया था। घर में शारीरिक रूप से कमजोर सास थी। उनके ससुर सचिता दूध लेने के लिए बंगाली चौक गए थे। घटना के वक्त ज्योति के आरक्षक पति दीनदयाल सिंह मंदिर गए थे।
शिकारी रोड गाड़ाघाट स्थित मकान के दूसरी मंजिल के हाल से लगे बाथरूम में ज्योति सिंह का शव रोशनदान की जाली के राड के सहारे फांसी पर लटका मिला। घर में मौजूद सास इससे बेखबर थी। दूध लेकर घर पहुंचे सचिता सिंह ने अपनी पत्नी से बहु के बारे में पूछा तो उन्होंने उसके छत पर जाने की जानकारी दी।
काफी देर तक जब वह नीचे नहीं उतरी तो वे किसी तरह छत पर पहुंचे। हाल का दरवाजा बंद देखकर काफी देर तक आवाज लगाते रहे। दरवाजा नही खुला तो मंदिर गए बेटे को पिता ने इसकी जानकारी दी।
आनन-फानन में घर पहुंचे आरक्षक दीनदयाल सिंह ने ऊपरी मंजिल पर स्थित मकान के दरवाजे का तोड़ा और बाथरूम में पत्नी को फांसी पर लटके देखा तो उसके होश उड़ गए।
विदित हो कि बहुचर्चित पंकज बेक की मौत के मामले में आरक्षक दीनदयाल सिंह को भी निलंबित किया गया है। सूचना पर मौके में पुलिस अधीक्षक आशुतोष सिंह, एएसपी ओपी चंदेल, सीएसपी आरएन यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button