छत्तीसगढ़

फ्लैट का लाखों में सौदा, 3 साल में रजिस्ट्री नहीं करायी, दूसरे को बेचा

धमतरी के राइस मिलर के खिलाफ जुर्म

रायपुर। धमतरी के एक राइस मिलर ने शहर के पचपेड़ी नाका स्थित अपने एक फ्लैट का यहां के एक दुकानदार से 31 लाख से अधिक में सौदाकर उसकी तीन साल में रजिस्ट्री नहीं करायी और फिर दूसरे को बेच दी। पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पूछताछ में लगी है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
पुलिस के मुताबिक धमतरी के राइस मिलर अरविंद खंडेलवाल (52) का यहां पचपेड़ी नाका स्थित सूर्या विहार में 15 सौ वर्गफीट का एक फ्लैट था, जिसका सौदा उसने 22 मार्च 2016 को पचपेड़ी नाका निवासी इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानदार ललित लूनिया(43)से किया था। सौदे की राशि 31 लाख 50 हजार रुपये खरीददार ने 3 जून 2016 तक फ्लैट मालिक को दे भी दी थी। इसके बाद भी उसने उसकी रजिस्ट्री नहीं करायी। बार-बार कहने के बाद भी वह रजिस्ट्री के लिए तैयार नहीं हुआ। बाद में पता चला कि जिस फ्लैट का लाखों में सौदा हो गया था, उसे उसने किसी और को बेच दिया है।
खरीददार ने मामले की लिखित शिकायत कोतवाली पुलिस में की। पुलिस फ्लैट मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। उनका कहना है कि शिकायत के आधार पर रकम मिलने के बाद भी रजिस्ट्री न कराने और दूसरे को बेचने को लेकर फ्लैट मालिक से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button