नेशनलराजनीती

मोदी को लेकर थरूर के बयान से भड़की भाजपा, कहा- माफी मांगे राहुल

नई दिल्ली। गलतबयानी के लिए कुख्यात कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए इस बार भाषा की मर्यादा की सभी हदें पार कर ली हैं। इसके बाद भाजपा हमलावर हो गई हैं और मांग की है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिवलिंग को लेकर की गई टिप्पणी पर माफी मांगे।
भाजपा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के पीएम नरेंद्र मोदी और शिवलिंग पर दिए विवादास्पद बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा है कि क्या वह इस बयान का समर्थन करते हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कहा कि पार्टी राहुल गांधी से इस पर जवाब चाहती है। अगर वह शशि थरूर के बयानों से नहीं हैं तो वह तत्काल हिंदुओं से माफी मांगें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस दावा करती है कि वह महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरूऔर इंदिरा गांधी की विरासत का प्रतिनिधित्व करती है। राहुल गांधी की अध्यक्षता में पार्टी की हैसियत केवल आरोप मढ़ने में ही है। उन्होंने कहा कि खुद को शिवभक्त कहने वाले राहुल गांधी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह शशि थरूर के बयान से सहमत हैं या नहीं।
बता दें कि थरूर ने रविवार को दिए बयान में कहा था कि “प्रधानमंत्री मोदी उस बिच्छू की तरह हैं जो एक शिवलिंग पर बैठा है। जिसे हाथ से भी नहीं हटाया जा सकता और चप्पल से भी नहीं मारा जा सकता है।” गौर करने वाली बात यह है कि तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने भरी सभा में यह शब्द यह जताते हुए कहा कि ऐसा एक अनाम आरएसएस सूत्र ने एक पत्रकार से कहा है।

Related Articles

Back to top button