छत्तीसगढ़

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का एक सप्ताह का दौरा

बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, रायगढ़, अंबिकापुर, महासमुंद, बलौदाबाजार-भाठापारा, बेमेतरा, बलरामपुर, सूरजपुर, कोरिया जिलों का दौरा करेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोण्डागांव में विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

रायपुर/ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम 3 अगस्त से 09 अगस्त तक बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, रायगढ़, अंबिकापुर, महासमुंद, बलौदाबाजार-भाठापारा, बेमेतरा, बलरामपुर, सूरजपुर, कोरिया जिलों का दौरा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के एक सप्ताह के दौरा कार्यक्रम की जानकारी देते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि प्रदेश कार्यकारणी, जिला ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों की नियुक्ति के पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सभी जिलों का दौरा कर रहे है। बस्तर संभाग, दुर्ग संभाग का दौरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूरा कर लिया है। अब रायपुर संभाग के बेमेतरा जिला और बिलासपुर संभाग, सरगुजा संभाग का एक सप्ताह का दौरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने जानकारी देते हुये बताया कि 03 अगस्त 2019 शनिवार को सुबह 09 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिये रवाना होंगे। सुबह 11 बजे बिलासपुर में जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक, दोपहर 03 बजे जांजगीर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। शाम 06 बजे जांजगीर से रायगढ़ के लिये रवाना होंगे एवं रात्रि विश्राम रायगढ़ में करेंगे।
4 अगस्त रविवार को सुबह 11 बजे रायगढ़ में जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर 2 बजे रायगढ़ से बलौदाबाजार के लिये रवाना होंगे। शाम 5 बजे बलौदाबाजार में कांग्रेसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगे।
5 अगस्त सोमवार को सुबह 11 बजे बलौदाबाजार में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भाग लेने के बाद जिला महासमुंद के लिये रवाना होंगे। दोपहर 2.30 बजे महासमुंद में जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। शाम 5 बजे महासमुंद से बेमेतरा के लिये रवाना होंगे।
6 अगस्त मंगलवार को सुबह 11 बजे बेमेतरा में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक, दोपहर 2 बजे कवर्धा में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक, शाम 5 बजे मुंगेली में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। रात्रि 7.30 बजे मुंगेली से बिलासपुर के लिये रवाना होंगे। रात्रि 8.30 बजे बिलासपुर में कांग्रेसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। रात्रि 12.15 बजे दुर्ग अंबिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन द्वारा बिलासपुर से अंबिकापुर के लिये रवाना होंगे।
7 अगस्त बुधवार को सुबह 10 बजे अंबिकापुर से बलरामपुर के लिये रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे बलरामपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक, शाम 04 बजे अंबिकापुर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।
8 अगस्त गुरूवार को सुबह 10 बजे अंबिकापुर से सूरजपुर के लिये रवाना होंगे। सुबह 11 बजे सूरजपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक, दोपहर 03 बजे बैकुंठपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। रात्रि 11 बजे दुर्ग अंबिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन द्वारा अंबिकापुर से रायपुर के लिये रवाना होंगे।
9 अगस्त शुक्रवार को सुबह 08.05 बजे रायपुर से कोण्डागांव के लिये रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे कोण्डागांव में विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button