छत्तीसगढ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश नहीं कुर्सी से प्रेम -भूपेश

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की चुनाव जैसे जैसे हो रहे है गर्मी बढ़ रही है और नेताओ के बोल भी बिगड़ रहे है। आज पांचवे चरण का मतदान हो रहा है, और ऐसे में मोदी जी का जो बयान आया है वो निंदनीय है, हम इसकी निंदा करते है। राजीव जी का जो काम है उसे पूरी दुनिया जानती है चाहे संचार क्रांति की बात हो या पंचायती राज की उसे मील का पत्थर माना जाता है। जिन्हें भारत रत्न की उपाधि दी गई है उनके लिए प्रधानमंत्री द्वारा जो बयान आया है उससे लगता है की मोदी जी के मन में देश प्रेम नही कुर्सी प्रेम है, सत्ता पाने के लिए किसी भी स्तर पर जा सकते है।
राजीव जी को गए बरसों बीत गए उनके बारे में बोलना वो भी चुनाव के समय में इससे साफ होता है की उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उन्हें चिकित्सा की जरूरत है। मोदी को देश के इसने बड़े पड़ में नही रहना चाहिए, उन्होंने लगता है हार मान ली है।
लोकसभा चुनाव में जो रुझान मिल रहा है उससे साफ हो गया है की मोदी जिबके जाने का समय आ गया है। जब चुनाव परिणाम आएंगे तो भाजपा को 150 से अधिक सीट नही मिलेगी। मुझे उम्मीद है कि केन्द्र में यूपीए की ही सरकार बनेगी और राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री होंगे।
प्रेसवार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधायक धनेंद्र साहू,विकास उपाध्याय, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी,किरणमयी नायक, गिरीश देवांगन, धनंजय ठाकुर, राजेश तिवारी एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।
मुहुर्त देखकर पहुंचे पुनीत
पुनित गुप्ता से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद आज शायद मुहूर्त देखकर ही थाने आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुहूर्त देखकर सीएम हाऊस खाली किया था और अब उनके दामाद भी मुहूर्त देखकर थाने में पेश हुए हैं।
परीक्षा शीघ्र होगी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सर्वर डाऊन प्रकरण को लेकर कहा कि इसकी जांच हो रही है और दोषी पर कार्यवाही भी होगी। उन्होंने यह भी कहा क विद्यार्थियों की चिंता मुझे भी है, परीक्षा शीघ्र कराने पर विचार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button