मनोरंजन

डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह होंगे रणबीर कपूर?

फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि किंग खान के डूबते करियर को देख डॉन सीरिज का तीसरा भाग रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था।
शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह नाकाम रही हैं। फैन, जब हैरी मेट सेजल और ज़ीरो तो सौ करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई। सू‍त्रों के अनुसार यह देखते हुए डॉन के मेकर्स ने शाहरुख के बजाय रणबीर कपूर को डॉन 3 का ऑफर दिया।
रणबीर कपूर ने डॉन 3 का ऑफर यह कह कर ठुकरा दिया कि उनके पास पहले से ही बहुत फिल्में हैं। डॉन 3 को जो डेट्स चाहिए वो पहले ही बुक हो चुकी हैं लिहाजा वे डॉन 3 नहीं कर पाएंगे। साथ ही उन्हें यह भी लगा कि इस समय डॉन सीरिज की फिल्में करना थोड़ी जल्दबाजी होगी। कुछ सालों बाद जरूर वे इस तरह की फिल्में कर सकते हैं।
2006 में शाहरुख को लेकर फरहान अख्तर ने डॉन बनाई थी जो अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘डॉन’ का रीमेक थी। इस फिल्म की कामयाबी के बाद 2011 में डॉन 2 बनाई गई। इस फिल्म के एंड में डॉन 3 की झलक दिखाई गई थी। आठ साल होने को आए, लेकिन डॉन 3 के केवल चर्चे ही सुनने को मिल रहे हैं। अब तक कोई भी अनाउंसमेंट इसके मेकर्स की ओर से नहीं किया गया है।

शाहरुख का बुरा दौर

इस समय शाहरुख खान बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वे किस तरह की फिल्में करें। ‘सारे जहां से अच्छा’ जैसी फिल्म के लिए उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है, लिहाजा यह फिल्म अटकी हुई है। डॉन 3 को फरहान अख्तर जरूर बनाएंगे, लेकिन अभी वे स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं। डॉन 3 को वे भव्य बजट बनाने का प्लान बना रहे हैं। शाहरुख का मार्केट नरम चल रहा है और रणबीर कपूर का गरम। डॉन 3 कौन बनेगा ये आने वाले दिनों में पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button