chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

जूनियर डॉक्टर्स और प्रशिक्षु डीएसपी के बीच मारपीट, डीएसपी घायल

08.05.23| बस्तर जिले में जूनियर डॉक्टर्स और प्रशिक्षु डीएसपी के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में डीएसपी घायल हो गए हैं. ये घटना बीती रात डिमरापाल मारेंगा के बीच सुनसान सड़क पर हुई. इस मामले में परपा थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि प्रशिक्षु डीएसपी बीती रात परपा थाना क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे. इस दौरान जूनियर महिला डॉक्टर को देख पूछताछ की. जिसपर दोनों के बीच बहस छिड़ गई, इतने में महिला जूनियर डॉक्टर ने अपने साथी डॉक्टरों को बुलवाकर डीएसपी को पिटवा दिया. इस मारपीट में प्रशिक्षु डीएसपी को चोटें आई है.

घटना की जानकारी देते हुए बस्तर एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि बस्तर जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए गस्त पॉइंट लगाए जाते हैं. इसी कड़ी में इन पॉइंट की जांच करने के लिए प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश गर्ग केशलूर की ओर रवाना हुए थे. इसी बीच मारेंगा पेट्रोल पम्प के पास अंधेरे सुनसान इलाके में मेडिकल कॉलेज में इंटर्न युवती दिखी. जिसके बाद प्रशिक्षु ने पूछताछ शुरू किया. इतने में डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में इंटर्न डॉक्टर पारस गुप्ता भी पहुंचे. जिसमें पुलिस के साथ बदसलूकी की और मोबाइल फोन से अपने साथियों को बुलाकर प्रशिक्षु डीएसपी के साथ और अभद्रता करते हुए मारपीट की स्थिति निर्मित हुई. इतने में अन्य पुलिस के अधिकारियों ने बीचबचाव किया. इस घटना में डीएसपी को चोटें आई है. जिस पर परपा थाने ने अपराध पंजीबद्ध किया गया है. और जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button