chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

ओपी चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा-‘5 साल में छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार बढ़ा है’

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. चौधरी ने कहा, छत्तीसगढ़ियावाद पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज हो चुकी है. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और उनके छत्तीसगढ़ियावाद को ढोंग बताया. उन्होंने कहा, 5 साल में छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार बढ़ा है. बाहर के लोगों को राज्यसभा सांसद बनाए, साढ़े चार साल में राजभाषा आयोग के अध्यक्ष तक की नियुक्ति नहीं हुई है.

ओपी चौधरी ने कहा, बीजेपी सरकार ने 700 किताब छत्तीसगढ़ी भाषा में छपवाए. राज्य सरकार ने एक भी छत्तीसगढ़ किताब का प्रकाशन नहीं करवाया. साथ ही बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस को गेड़ी चढ़ने की भी चुनौती दी. ओपी चौधरी ने कहा, राज्य सरकार छत्तीसगढ़ियावाद पर ढोंग करती है. कांग्रेस सरकार हमेशा छत्तीसगढ़ियावाद पर ढोंग करते हैं. छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का अभियान कांग्रेस चला रही है. इस नाकामी और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए वह छत्तीसगढ़ की बात करते हैं.

चौधरी ने कहा, लगभग 50 साल तक मौका मिला, लेकिन छत्तीसगढ़ के गठन पर ध्यान नहीं दिया. छत्तीसगढ़ का गठन बीजेपी ने किया. 15 साल में बीजेपी के इतिहास में जब भी मौका मिला राज्यसभा से सांसद छत्तीसगढ़ के लोगों को ही बनाया गया.
लोक कला संस्कृति में पद्मश्री अवार्ड से तीन छत्तीसगढ़ के लोगों को एक ही साल में नवाजा गया. यह केंद्र की मोदी सरकार ने किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button