छत्तीसगढ़

घोषणा पत्र चर्चा से दूर रखे जाने पर कांग्रेस की रिसर्च टीम नाराज

जन आवाज़ कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने पर पार्टी की रिसर्च विभाग में भारी नाराजगी

 रायपुर। लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में घोषणा पत्र को लेकर आज रायपुर में हुए कांग्रेस के “जन आवाज़” कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने पर पार्टी की रिसर्च विभाग की टीम में भारी नाराजगी है। रिसर्च विभाग की टीम आज कार्यक्रम स्थल के बाहर यह कहती नजर आई कि विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत में घोषणा पत्र की महत्वपूर्ण भूमिका रही

 

घोषणा पत्र तैयार होते समय छत्तीसगढ़ रिसर्च विभाग ने अपनी पूरी निष्ठा से कार्य किया था। किंतु लोकसभा को लेकर बनाये जा रहे घोषणा पत्र के कार्यक्रम “जन आवाज़” से रिसर्च के पदाधिकारियों को दूर रखा जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

दिल्ली से आये को आर्डिनेटर अमोल देशमुख से मिलकर रिसर्च विभाग के चैयरमेन, सचिव मनीष दयाल, प्रदेश समन्यवयक विकास तिवारी ने अपनी नाराज़गी जाहिर की। इन तीनों नेताओं ने संयुक्त बयान में कहा कि देश के जिस प्रदेश में भी “जन आवाज़” कार्यक्रम होता आया है वहाँ मीडिया के साथ रिसर्च विभाग अपनी सहभागिता देता आया है। छत्तीसगढ़ पहला प्रदेश है जहाँ रिसर्च विभाग को इस कार्यकम से दूर रखा गया।

 

रिसर्च विभाग के सचिव मनीष दयाल ने बताया कि लोकसभा को लेकर छत्तीसगढ़ रिसर्च विभाग ने जो भी कार्य किया है उसे वो अब सीधे रिसर्च विभाग के राष्ट्रीय चैयरमेन डॉ राजीव गौड़ा जी को सौंपेंगे।

 

Related Articles

Back to top button