chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

दो नाबालिग सहित 3 लोगों ने महिला काउंसलर पर किया हमला, पीड़ित को पीटा फिर काट दिया गला

09.06.22, दुर्ग। लगातार प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से पुलिस प्रशासन भी काफी परेशान है। उच्च स्तरीय बैठक के बाद अपराधियों की धार पकड़ भी शुरू हो गई है लेकिन घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक घटना बीती रात भिलाई में हुई जहां कुछ बदमाशों ने एक काउंसलर को जमकर पीटा और उसका गला काट दिया। बताया जा रहा है कि काउंसलर रायपुर के महिला थाना में पदस्थ है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई पावर हाउस में बीती रात रायपुर महिला थाने में पदस्थ काउंसलर के ऊपर तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित नारायणपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था तभी बाइक में आए तीन आरोपियों ने युवक का चाकू से गला काट दिया और उसे बुरी तरह पीटा।

जानकारी के मुताबिक़ दीपक रायपुर स्थित महिला थाना में किसी एनजीओ के जरिये कांउसलिंग का काम करता है। 6 जून की देर रात 11.45 बजे वह नारायणपुर जाने के लिए बाइक से पावर हाउस आया था। बाइक को स्टैंड में खड़ी करने के बाद वह पैदल पावर हाउस आरएसएस मार्केट के सामने जीई रोड बस पकड़ने के लिए पहुंचा।

तीनों आरोपी शराब के नशे में थे, दीपक ने उनका विरोध किया तो महेन्द्र उर्फ डाडो नाम के युवक ने अपने पास से चाकू निकाला और दीपक के गले में वार कर दिया। इससे दीपक खून से लथपथ हो गया। इतना हो जाने के बाद भी डाडो के साथ आए दो नाबालिग साथियों ने लाठी से उसे जमकर मारा।

दीपक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा छावनी पुलिस स्टेशन पहुंचा। दीपक के दाहिने हाथ, गले व कंधा में चोट आई है। आरोपी बैरागी मोहल्ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। छावनी पुलिस ने दीपक के भाई दिलेश्वर राव की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दीपक का निजी अस्पताल उपचार चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button