छत्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष कौशिक की खुली चुनौती चिटफंड कंपनी में हिस्सेदारी साबित करें या कुर्सी छोड़ें भूपेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर गलत बयानी का आरोप लगाते हुए चुनौती दी है कि वे या तो साबित करें की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मेरी किसी चिटफंड कंपनी में हिस्सेदारी है अन्यथा कुर्सी छोड़ें। श्री कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झूठ बोलने के सारे कीर्तिमान ध्वस्त करने के चक्कर में अपने पद की गरिमा के विपरीत आचरण कर रहे हैं और फिजूल की बातें करते हुए यह आरोप लगा रहे हैं कि डॉक्टर रमन सिंह और मेरे चिटफंड कंपनी से संबंध हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि यह साबित करके बताएं अगर उन्होंने साबित किया तो हम राजनीति से संन्यास लेने तैयार हैं यदि भूपेश बघेल अपने आरोप को साबित नहीं कर पाए तो वह मुख्यमंत्री की कुर्सी छोडऩे के लिए तैयार रहें।
श्री कौशिक ने कहा कि प्रदेश की जनता को गुमराह करके सत्ता में आए भूपेश बघेल ने अपने सारे चुनावी वादे दरकिनार कर दिए हैं और सिर्फ और सिर्फ झूठ बोल कर अब 9भी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। श्री कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में जनता से जो भी वादे किए थे उनमें से कोई वादा पूरा नहीं हुआ है। वादों के नाम पर केवल छलावा किया गया है। श्री कौशिक ने पूछा कि युवा पीढ़ी को जिस भत्ते का सपना दिखाया गया था भूपेश बताएं कि वह कहां है। श्री कौशिक ने कहा कि प्रदेश की मातृ शक्ति से वादा किया गया था की पूर्ण शराब बंदी लागू की जाएगी लेकिन यहां तो भूपेश राज में पानी के पाउच में शराब बिक रही है। जनता पूछ रही है कि शराबबंदी का वादा और युवाओं का भत्ता कहां गया।
श्री कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल जनता के सवालों का जवाब देने की बजाय बेसिर पैर की बातें कर रहे हैं। लगता है कि शराबबंदी न होने का सारा असर भूपेश बघेल के आचरण में दिखाई दे रहा है। उन्हें सत्ता का ऐसा कि नशा हो गया है कि हवा में उड़ रहे हैं। उन्हें पता नहीं कहां से सपना आ जाता है कि डॉक्टर रमन और धरमलाल कौशिक चिटफंड कंपनी के हिस्सेदार है। श्री कौशिक ने कहा कि बात बात पर एसआईटी का गठन करने वाले भूपेश बघेल को यह भी खुली चुनौती है कि अगर उन्हें ऐसा लगता है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ववर्ती सरकार के मुखिया या मेरी चिटफंड कंपनियों से कोई साझेदारी है तो अब तक उन्होंने इस मामले में कोई भूपेश इन्वेस्टिगेशन टीम (बीआईटी) गठित क्यों नहीं की। श्री कौशिक ने कहा कि अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए भूपेश बघेल दिन रात झूठ बोल रहे हैं। झूठों के सरदार की असलियत जनता के सामने आ चुकी है और अब हमारी यह खुली चुनौती है कि अपने झूठ को सच साबित करें या राजनीति छोड़ें। अगर भूपेश बघेल हम पर लगाए गए झूठे आरोपों को साबित नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया जाएगा।
नोट-राहुल गांधी की बिलासपुर की सभा में भूपेश बघेल द्वारा लगाए आरोप पर धरमलाल कौशिक की चुनौती।

Related Articles

Back to top button