chhattisgarhछत्तीसगढ़

केरल में काम करने गई थी युवती, प्रेमी के कहने पर वापस आई और हुई गैंगरेप की शिकार

युवती केरल में काम करने गई थी। वो वापस आई और अपने घरवालों को बताये बिना प्रेमी से मिलने पहुंच गई। प्रेमी शातिर निकला और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती की अस्मत लूट ली। ये गैंगरेप की घटना जशपुर ज़िले की है, जिसमें पुलिस ने तीन बालिग लड़कों के साथ तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ़्तार किया है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार- युवती सन 2022 के मार्च महीने में काम करने के लिए केरल गई थी। वो अपने प्रेमी के कहने पर वापस आई और सीधे अपनी बड़ी मम्मी के यहां चली गई। वहां से वो अपने प्रेमी रसेल कुजूर से मिलने पहुंची। युवती ने अपने किसी भी परिचित यहां तक कि-घरवालों को नहीं बताया कि वो अपने प्रेमी के साथ है। साथ में रहते हुए रात के समय प्रेमी रसेल ने सहमति से युवती के साथ सम्बन्ध बनाये और सुबह चला गया।

सुबह के समय युवती के मोबाईल में नेटवर्क नहीं था और उसने अपनी एक दोस्त से मोबाईल मांगकर दिनभर प्रेमी से बात की। वारदात की रात क़रीब 7-8 बजे प्रेमी रसेल ने उसे डेम की तरफ़ बुलाया, जहां आधे रास्ते तक युवती को प्रेमी के दोस्त निशुल तिर्की और उसके 2 अन्य नाबालिग साथी लेने आये। वे सभी डेम के पास पहुंचे, जहां प्रेमी रसेल के साथ एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़का भी मौजूद था। उसके बाद सभी ने मिलकर प्रेमी रसेल को वहां से भगा दिया।

चारों लड़के युवती को डेम से थोड़ा दूर खेत के पास ले गये और गढ्ढे में धकेल दिया और डरा-धमकाकर बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। साथ ही दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। उसके बाद वो युवती को वहीं छोड़कर चले गये। अपने साथ हुई इस झिंझोड़ देने वाली घटना के बाद युवती रोते हुए अकेले जा रही थी कि पीछे से निशुल तिर्की नाबालिग लड़के के साथ वहां आया। जहां फिर से उन दोनों ने युवती से जबरन दुष्कर्म किया। युवती के चीखने चिल्लाने पर, प्रेमी रसेल का एक और दोस्त रितेश भी वहां पहुंच गया और वो भी जबरन दुष्कर्म करने लगा।

अपना मन भर लेने के बाद निशुल और रितेश दोनों चले गए, लेकिन नाबालिग लड़का वहीं पर रुक गया। उसने युवती को घर छोड़ने की बात कही और जबरन अपने साथ ले जाने लगा। थोड़ी दूर ही गए थे कि- वो युवती को एक पेंड़ के पास डांड में ले गया और फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वो युवती को वहीं छोड़कर भाग गया। जैसे तैसे युवती अपनी एक सहेली के घर पहुंची और उसने अपने साथ हुए इस कृत्य के बारे में बताया साथ ही उसने अपने प्रेमी रसेल को भी फ़ोन किया, पर उसने कॉल रिसीव नहीं किया। युवती ने पुलिस को बताया है कि- ये सारी घटना सुनियोजित तरीके से उसके प्रेमी रसेल के कहने पर हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button