chhattisgarhछत्तीसगढ़

मंदिर हसौद टोल नाके के पास दो कार आपस में भिड़ी, मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों ने गंवाई जान

मंदिर हसौद के टोल नाके के पास ज़बरदस्त सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें मेडिकल के दो छात्रों की जान चली गई, वहीं 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आज सुबह मंदिरहसौद टोल नाका के पास, नेशनल हाईवे 53 पर दो कारों में ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक ही कार में सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शवों को PM के लिए भेज दिया गया है। 5 युवक जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि- हुंडई क्रेटा क्र. GJ 09 BF 3996 में कुल 4 युवक सवार थे और वो रायपुर से मंदिरहसौद की ओर जा रहे थे, जबकि दूसरी कार सुजुकी क्र. CG 17 KU 4250 में 3 युवक सवार होकर मंदिर हसौद से रायपुर की ओर आ रहे थे। जिंदल स्टील चौक के पास ही तेज़ रफ्तार क्रेटा का बैंलेंस गड़बड़ा गया और वो डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ़ से आ रही सुजुकी कार से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार- टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि- क्रेटा कार हवा में उछलकर पलटी और देखते ही देखते उसमें सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक रिम्‍स के स्टूडेंट्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button