chhattisgarhछत्तीसगढ़

सरेआम युवती को चाकू से गोद डाला, बेख़ौफ़ चाकू साफ़ करता रहा पर किसी ने पकड़ा नहीं

गौरेला-पेंड्रा के भरे बाज़ार में सरेआम युवती को चाकू से गोद दिया जाता है, लेकिन कोई कुछ नहीं करता। इसके बाद जब युवती तड़प-तड़पकर दम तोड़ देती है, युवक वहीं खड़े खड़े चाकू को साफ़ करने लगता है, लेकिन कोई उसे पकड़ने की हिम्मत तक नहीं करता। जी हां गौरेला स्टेट बैंक के सामने ये चाकूबाज़ी की घटना हुई है, जो आज सुबह की बताई जा रही है।

मृतक युवती के साथ उस वक़्त वारदात की जगह पर मौजूद एक नाबलिग युवक और किशोरी ने बताया कि- मृतका और युवक के बीच पहले से ही मोबाइल की मांग पर विवाद चल रहा था और वो उसे कई दिनों से परेशान भी कर रहा था। अचानक युवक, मृतका का पीछा करते हुए आ गया और फिर देखते ही देखते अचानक उसने बीच सड़क पर चाकू निकाला और युवती पर ताबड़तोड़ हमले किए। इतनी वार के बाद युवती कुछ ही पलों में सड़क पर गिर गई। लेकिन बेरहम यही नहीं रुका और उसके गिरने के बाद भी वो उस पर चाकू चलाता रहा, जिससे युवती की वहीं मौत हो गई।

चाकू मरने के बाद युवक बेख़ौफ़ होकर वहीं पर अपना चाकू साफ़ करता रहा, लेकिन सड़क पर लोग आते- जाते रहे,पर किसी ने भी उसे पकड़ने की कोशिश नहीं की। ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button