छत्तीसगढ़

डॉयल 112 की सजगता से पकड़ा गया चोर

बिलासपुर। प्रार्थी की शिकायत पर डॉयल 112 की तत्परता से गुरुवार को हिर्री पाइंट के पास एक चोर को रंगे हाथों पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी दीपक गेंदले के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
प्रार्थी सनत कुमार अग्रवाल सनत कुमार अग्रवाल 86 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती लोहारे चौक रायपुर ने डॉयल 112 को सूचित किया कि बस से बिलासपुर से रायपुर जाते समय किसी ने उनका जेब काट लिया है। उसने 23 हजार रुपए रखे थे । सूचना मिलते ही डॉयल 112 की टीम ने तत्काल नियमित फिक्स्ड प्वाइंट पोस्ट ऑफिस हिर्री को इसकी जानकारी दी। वाहन के साथ मौके पर मौजूद आरक्षक संजय विश्वास और चालक रामेश्वर यादव तैनात थे। डॉयल 112 में शिकायतकर्ता ने बताया कि वो किसी काम से रायपुर से हाई कोर्ट बिलासपुर आया था। काम के बाद सिटी बस वाहन क्रमांक सीजी 10 जी 1450 से बिलासपुर से वापस रायपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान किसी ने उसके जेब से 23 हजार रुपए पार कर दिया। सूचना पर तत्काल हिर्री थाना प्रभारी स्टाफ के बस की घेराबंदी की गई। संदिग्धों की तलाशी ली गई। इस दौरान बस में ही सवार भारतीय नगर
वार्ड नंबर 14 निवासी दीपक गेंदले पिता गोपी गेंदले 24 वर्ष से पूछताछ हुई। तलाशी के दौरान उसके पास से 22 हलार 500 बरामद हुए। उसने चोरी बात भी कबूली। आरोपी को अग्रिम कार्यवाही के लिए थाना हीर्री लाया गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Related Articles

Back to top button