छत्तीसगढ़

भूपेश बघेल के नाम पर कांग्रेस की टिकट के लिए मांगे 50 लाख , मामला दर्ज

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है ! कांग्रेस में सीडी कांड के बाद अब फोन वार शुरू हो गया है। विधानसभा टिकट के लिए पीसीसी अध्यक्ष के मिलते-जुलते नंबर से टिकट दावेदार के पास फोन आ रहा है और रुपये मांगे जा रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस में खलबली मच गई है। मिली जानकारी के मुताबिक भूपेश बघेल की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी के महामंत्री गिरीश देवांगन ने पंडरी थाने में एक लिखित शिकायत की है। साथ ही फोन करने वाले के बारे में पता लगा रही है।
कांग्रेस में बेलतरा सीट की खरीद फरोख्त का मामला सामने आया है। पीसीसी चीफ के मिलते-जुलते नम्बर से बेलतरा से दावेदारी कर रहे रोहित कौशिक को फोन आया। फोन करने वाले विधानसभा टिकट के लिए 50 लाख रुपये की मांग की है।
कांग्रेस ने ऑडियो क्लिपिंग के साथ इसकी थाने में शिकायत की है। कांग्रेस ने इस पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल की छवि घूमिल करने का आरोप लगाया है। कॉलर का नम्बर 9424236333 बताया जा रहा, जबकि भूपेश बघेल का नम्बर 9425236333 है।
इससे पहले कांग्रेस में सीडी वार चला था। डोगरगढ़ और खुज्जी विधानसभा सीट को लेकर सीडी आई थी। जिसमें सीट को लेकर सौदेबाजी की चर्चा थी, जिसमें कांग्रेस के कई नेताओं के नाम सामने आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button