छत्तीसगढ़

पुरानी रंजिश में घर घुसकर किराना दुकानदार को मारा चाकू, हालत गंभीर

रायपुर। तेलीबांधा थाना क्षेत्र की गली नंबर तीन में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए पांच बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर किराना दुकानदार को चाकू मार दिया। घटना के बाद आरोपित भाग निकले। घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक राहुल आहूजा (22) किराना दुकान चलाता है। तीन साल से उसका दीपक बबलानी उर्फ बब्बू, हफीज आदि के साथ रंजिश है। चार दिन पहले दीपक बबलानी उर्फ बब्बू, बाबू सतीजा, हफीज, कलील रहमान एवं नरेश वाधवानी उर्फ नरू ने राहुल को देखकर गाली-गलौज कर देख लेने की धमकी दी थी। शुक्रवार की रात 11 बजे राहुल घर में बैठा था, तभी वहां पर हफीज अपने साथियों के साथ पहुंचा।
हफीज ने राहुल को आवाज देते हुए घर से निकलने को कहा। डर कर राहुल घर से नहीं निकला तब हफीज अपने साथी दीपक बबलानी उर्फ बब्बू, बाबू सतीजा, कलील उर्फ खलील रहमान एवं नरेश उर्फ नरू वाधवानी हत्या करने के इरादे से जबरिया घर में घुस गए। आरोपितों ने राहुल को पकड़कर घर में ही मारपीट की। इस दौरान दीपक बबलानी और हफीज ने चाकू से गले पर प्राण घातक हमला कर दिया।
इससे दाहिने गले एवं जांघ में चोट आई। राहुल किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटकर भागने लगा। इसी बीच चाचा अमर आहूजा, गौतम आहूजा ने आकर बीच-बचाव किया। तब सभी आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। राहुल ने देर रात थाने आकर घटना की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने मामले में आरोपितों के खिलाफ बलवा, हत्या की कोशिश का अपराध कायम कर लिया है।

Related Articles

Back to top button