chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

अनवर ढेबर की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई, एसीबी-ईओडब्ल्यू को नोटिस…

12.04.24| शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इस पर एसीबी-ईओडब्ल्यू को नोटिस जारी किया है। प्रकरण पर 25 अप्रैल को सुनवाई होगी।

21 सौ करोड़ से अधिक के शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर की याचिका पर जस्टिस पीपी साहू की बैंच में सुनवाई हुई। इससे पहले उनकी गिरफ्तारी हो चुकी थी।आरोपी के अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया, जिसमें कोर्ट ने घोटाले के आरोपों को खारिज किया है। सिंगल बैंच ने इस पूरे मामले में ईओडब्ल्यू-एसीबी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। प्रकरण पर 25 तारीख को सुनवाई होगी।

ईओडब्ल्यू ने आरोपी अनवर ढेबर, अरविंद सिंह और एपी त्रिपाठी को कोर्ट लेकर पहुंची है. अरुणपति त्रिपाठी को न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी गई. बता दें कि बहुचर्चित शराब घोटाले में आरोपी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह का रिमांड खत्म होने के बाद आज ईओडब्लू अदालत में पेश करने जा रही है. अरविंद सिंह ने जमानत याचिका लगाई है, जिस पर विशेष कोर्ट में सुनवाई होगी.वहीं शराब घोटाले में आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव एपी त्रिपाठी को बिहार से गिरफ्तार करने के बाद रायपुर लाने के बाद आज ईओडब्ल्यू विशेष कोर्ट में पेशकर रिमांड मांग रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button