chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

रमन सिंह ने सूर्यकांत तिवारी के बयान पर किया पलटवार, कहा- चोर मचाए शोर…

11.07.22| आयकर छापे के बाद चर्चा में आए कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के आरोपों को दरकिनार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ‘चोर मचाए शोर’ कहा है. सूर्यकांत तिवारी ने रविवार को डॉ. रमन सिंह को आयकर विभाग के छापे को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कई संगीन आरोप लगाए थे.

सूर्यकांत तिवारी ने रविवार को डॉ. रमन सिंह को आयकर विभाग के छापे को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कई संगीन आरोप लगाए थे. दुर्ग में होने वाली भाजपा पदाधिकारियों की बैठक के लिए नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के साथ रवाना होने से पहले डॉ. रमन सिंह पत्रकारों से रू-ब-रू हुए. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन द्वारा बैठक ली जाएगी. राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में को कार्ययोजना बनी थी. उस बैठक का फॉलोअप लिया जाएगा. छत्तीसगढ़ में कार्य योजना के क्रियान्वयन पर चर्चा होगी.

वहीं एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के 15 जुलाई को छत्तीसगढ़ का दौरे को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार यह अवसर मिला है, जब एक आदिवासी अनुसूचित जनजाति की पढ़ी-लिखी महिला चुनाव के मैदान में है. छत्तीसगढ़ जैसे राज्य में 32 प्रतिशत अनुसूचित जनजाति के लोग रहते हैं. द्रौपदी मुर्मू प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और जिनसे भी संपर्क होगा, उन सभी से मुलाकात करेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button