नेशनल

बिहार : निडर घूम रहा अपराधी , 24 घंटे में तीन की हत्या और 14 साल की बच्ची का रेप

बिहार में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पिछले चौबीस घंटे के अंदर तीन लोगों की हत्या कर दी। हत्या की ये तीनों घटनाएं पटना, जहानाबाद और बेगूसराय में हुई हैं। इन मामलों में अभी तक पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं इन हत्याओं के कारण इलाके में दहशत का माहौल है। इसके अलावा सासाराम जिले में भी एक 14 साल की बच्ची से रेप की खबर है। घटना के सामने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
सोमवार सुबह बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में अज्ञात अपराधियों ने अर्जुन साहनी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों को इस इसकी सूचना जैसे ही मिली कोहराम मच गया। साहनी की हत्या किस वजह से की गई है इसका पता नहीं लगा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।
जहानाबाद शहर के एसएस कॉलेज के पीछे बगीचे में सोमवार तड़के वीरा बिंद नामक युवक की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद मृतक के लाश को पेड़ से लटका दिया। सुबह 7:00 बजे जब आसपास के लोग घूमने के लिए निकले तो देखा कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। घटना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। लोगों की भीड़ लग गई। धन गामा गांव के लोग भी पहुंच गये, पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। नगर थाने की पुलिस घटना से पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता शतानंद बिंद ने बताया कि रविवार की शाम टमाटर के खेत में काम कर रहा था। रात में 8:00 बजे भोजन किया था। उसने बताया कि सोमवार की सुबह उसे जानकारी मिली की उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। उसका कहना था कि उसका बेटा राजमिस्त्री का भी काम करता था। किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना कारण अभी पता नहीं चला है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
कुख्यात चिंटू उर्फ ब्लैक डॉग को विरोधी गुट के अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। यह खूनी वारदात आलमगंज थानांतर्गत काजीबाग खड़ा कुआं इलाके में रविवार की रात हुई। ब्लैक डॉग को एक-एक कर चार गोलियां मारी गयीं। इसके बाद अपराधी फरार हो गये। वारदात के बाद ब्लैक डॉग को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर, गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। दुकानों के शटर गिरने लगे। लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये। दूसरी ओर हत्या की खबर मिलने के बाद एसपी सिटी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील और आलमगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। देर रात निजी अस्पताल पहुंचे पत्रकारनगर थानेदार संजीत कुमार ने शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया।
बिदुपुर थाना के खजबत्ता गांव में रुपयों के लेनदेन को लेकर चिमनी संचालक को अपराधियों गोली मार दी। तीन गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल चिमनी संचालक प्रमोद राय पीएमसीएच रेफर किये गए हैं। चिमनी के कर्मचारियों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रमोद राय से बराबर रंगदारी मांगी जा रही थी। बताया जाता है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना की खबर सुन बिदुपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जाता है कि रुपयों के लेन देन को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button