छत्तीसगढ़

मेयर के जनदर्शन में लोगों ने मांगा मकान

जनदर्शन के पहले दिन आये 34 में 12 आवेदन आवास के लिए

बिलासपुर। एक समय था जब भाजपा की सरकार में कद्दावर मंत्री अमर अग्रवाल जनदर्शन करते थ्ो अब कांग्रेस की सरकार में मेयर किशोर राय को अब संगठन में इसकी जिम्मेदारी दी है। इसी कड़ी में बुधवार को मेयर किशोर राय ने विकास भवन स्थित मेयर कार्यालय में जनदर्शन लगा कर लोंगों की समस्याएं सुनी।

इस दौरान उन्होंने लोंगों के 34 आवेदन पर शीघ्र कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक मेयर किशोर राय ने जनदर्शन में शहर के लोंगों की समस्याएं सुनं। तय समय के बाद भी लोगों के आवेदन लेकर पहुंचने पर मेयर ने उनकी भी बातें सुनीं और समस्याओं के निराकरण की पहल की है। पहले दिन 34 लोंगों ने आवेदन किया। इसमें अधिकांश आवेदन प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने की मांग की थी।

करीब 12 आवेदन आवास से संबंधित थ्ो। इसी तरह सड़क निर्माण, नाली निर्माण, बेजा कब्जा हटाने की मांग आदि की अर्जियां भी मिलीं। शहरवासियों कोे मोहल्ले या वार्ड से कोई लेना – देना नहीं है। व्यक्तिगत मांग को लेकर मेयर के पास वे पहुंचे।

राय ने कहा, लोगों में उत्साह

इस मौके पर राय ने कहा कि निगम क्षेत्र की लोंगों की समस्याओं के जल्द निराकरण के लिए जनदर्शन शुरू किया गया है। इसको लेकर उत्साह को देखते हुए ही हर बुधवार को जनदर्शन कर जन समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button