मनोरंजन

एक बार फिर पर्दे पर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की हिट जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की हिट जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर धमाल मचाती नजर आने वाली हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों हर तरफ छाए हुए है उनकी पिछली दो फिल्में अंधाधुंध और बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। वहीं, भूमि पेडनेकर आने वाले दिनों में बहुत सी फिल्मों में नजर आने वाली है।
खबरें हैं कि दम लगा के हइशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ के बाद भूमि और आयुष्मान अमर कौशिक की अपकमिंग फिल्म ‘बाला’ में साथ काम करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे। अमर कौशिक ने इस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक ‘स्त्री’ का निर्देशन किया था।
बाला की शूटिंग मार्च से शुरू होने की उम्मीद है और इसे अगले साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक आय़ुष्मान इस वक्त फिल्म ड्रीम गर्ल पर काम कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद वो बाला पर काम शुरू करेंगे।
फिल्म बाला एक ऐसे लड़के की कहानी होगी जिसके समय से पहले बाल उड़ रहे हैं। भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की की किरदार में होंगी जो अपने सांवले रंग के कारण समाज के तानों से परेशान है। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं।

Related Articles

Back to top button