छत्तीसगढ़

देखे वीडियो : ‘उरी’ देखने पहुंचे रमन सिंह, बोले- गृहमंत्री को नहीं है बस्तर के मौजूदा हालात की जानकारी

रायपुर|पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी देखने के लिए राजधानी रायपुर के एक मल्टीप्लेक्स पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर सरकार पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाते हुए हमला बोला सरकार के पुराने काम को बदनाम करने के लिए साजिश के तहत काम किया जा रहा है|
मंतूराम पवार से मुलाकात पर पूर्व सीएम ने कहा कि’वे बीजेपी के कार्यकर्ता है, उन्हें परेशान किया जा रहा है. मैने मंतूराम से कहा कि अपनी बात को पूरी हिम्मत के साथ रखो’.

गृहमंत्री को नहीं है मौजूद हालात की जानकारी

पूर्व मुख्यमंत्री से जब यह सवाल किया गया कि, ‘नक्सली पर्चा फेंककर बस्तर में विकास और वहां से जवानों को हटाने की मांग करते हैं और गृहमंत्री भी इस पर सहमति जताते हुए यह कहते हैं कि, हम भी यहीं चाहते हैं. इसके जवाब में रमन ने कहा कि, ‘शायद गृहमंत्री को बस्तर के मौजूदा हालात के बारे में जानकारी नहीं है. आज फोर्स की तैनाती की वजह से ही वहां विकास हो रहा है और लोग वहां शांति से हैं’. 
जवानों की वजह से बस्तर में है शांति
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, ‘बस्तर में विकास के जो भी काम हुए, चाहे वो सड़क, स्कूल और पुल-पुलिया का निर्माण हो सब कुछ वहां तैनात जवानों की वजह से संभव हो पाया है. पूर्व सीएम ने कहा कि पुल और सड़क बनाने के के दौरान अपनी जान की बाजी लगाई है.
ये भी

हथियार छोड़कर बातचीत करें नक्सली

रमन सिंह ने कहा कि, अगर नक्सली शांति चाहते हैं तो हथियार छोड़कर बातचीत करें. उन्होंने कहा कि, अगर नक्सलियों की मांग है कि जवानों को हटाकर उनको खुले तौर पर बस्तर देदें तो उनकी इस मांग से किसी का भला नहीं होने वाला. 

Related Articles

Back to top button