मनोरंजन

देव आनंद के पोते ऋषि आनंद करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू!

बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर देव आनंद के पोते ऋषि आनंद जल्द ही गोविंदा की सुपरहिट फिल्म साजन चले ससुराल के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं
बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई स्टार किड्स की एंट्री हो रही है। अब तक कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। बीते दिनों जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, इशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं इस साल अभिमन्यु दसानी, अनन्या पांडे, करण देओल, आलिया फर्नीचरवाला और प्रनूतन बहल जैसे कई स्टार किड्स एंट्री लेने वाले हैं।
अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। अपने जमाने के चार्मिंग और हैंडसम हीरो देव आनंद के पोते ऋषि आंनद भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर है कि ऋषि आनंद, गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
खबरों के अनुसार इस फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है। इस फिल्म में चंकी पांडे, आर्य बब्बर, हेमंत पांडे और इशिता राज जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म साजन चले ससुराल साल 1996 में आई थी। फिल्म में गोविंदा, तब्बू और करिश्मा कपूर नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।
एक इंटरव्यू में ऋषि आनंद ने कहा कि वो अपनी नई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। मगर अभी इस पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। ऋषि, फिल्ममेकर और एक्टर सुनील आनंद के बेटे हैं जो लेजेंडरी देव आनंद के एकलौते बेटे हैं। सुनील ने ‘वैगेटॉर मिक्सर’ जैसी हॉलीवु फिल्में बनाई है।

Related Articles

Back to top button