नेशनल

मोदी आपदा में अवसर ढूंढने वाले नेता – सीएम बघेल

मऊ, 28 फरवरी। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उत्तरप्रदेश में किसान, बुनकर सबकी हालत खराब है। किसानों को अपनी फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, वहीं कॉटन मिल बंद होने से बुनकरों के पास काम नहीं है। अगले चरण के चुनाव प्रचार के लिए मऊ पहुंचे भूपेश बघेल ने राज्य सरकार की कमियों को उजागर कर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। मोदी कहते हैं कि नमक दिया, हक अदा करना है। नमक के नाम पर पत्थर, बालू दिए हैं। आपदा में वह अवसर ढूंढने वाले नेता है। चुनाव के बाद राशन भी बंद हो जाएगा। कहा मऊ की जनता बहुत आक्रोशित है और इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कटिबद्ध है।

मऊ विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार के राज में आम आदमी से लेकर दलित, मजदूर, किसान, नौजवान सभी परेशान हैं। प्रदेश में रोजगार के अवसर समाप्त कर दिए हैं। कहा कि सपा, बसपा, भाजपा जाति धर्म की राजनीति करती है। बेरोजगारों को नौकरी तो नहीं दी बल्कि उन पर लाठियां बरसाई गई।

जनता सरकार को विकास के लिए बनाती है। भाजपा ने कोई विकास किया ही नहीं। उल्टा प्रदेश के विकास कार्य अवरुद्ध कर दिए हैं। बघेल ने कहा उत्तरप्रदेश की सरकार कांग्रेस के समय जो सड़क बने थे, उसकी मरम्मत तक नहीं करा पा रही। अब जनता के पास अवसर है कि वह अपनी वोट की कीमत को पहचाने। वहीं, उन्होंने कहा कांग्रेस जो कहती है वह करती है। भाजपा की तरह जुमलेबाजी नहीं करती है।
बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 19 लाख किसानों का नौ हजार करोड़ कर्जामाफ किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button