छत्तीसगढ़

राजधानी के आउटर इलाकों में बढ़ी चोरी की वारदात, चोरों ने कई घरों को बनाया निशाना

सुंदरनगर में चोरों ने किया लाखों का सामान पार

रायपुर। राजधानी में लगातार चोरी और लूट जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं। खासकर रायपुर के बाहरी इलाकों में पुलिस की चौकन्नी व्यवस्था के बावजूद चोरी वारदातें बढ़ रही है। चोरी का ऐसा ही एक मामला रायपुर के सुंदर नगर इलाके में आया है। जहां पार्षद के घर के सामने वाले मकान में चोरी हो गई है। जहां मकान में किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने लाखों का सामान पार कर दिया है।
मंगलवार को सुबह सुंदर नगर में एक मकान में चोरों ने धावा बोला। और घर में पैसे और गहने साफ कर लिए। चोरों ने क्या-क्या चुराया है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी में सुंदर नगर इलाके के पार्षद मृत्युंजय दुबे के घर के सामने वाले मकान में सोमवार की रात चोरों ने धावा बोला। जिस वक्त चोर घर में घूसे, घर में कोई भी मौजूद नहीं था। सुबह जब पड़ोसियों को खबर हुई तो उन्होने पुलिस और मकान मालिक को इस बात की सूचना दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पहुंचे घटना स्थल
आउटर के क्षेत्रों में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के देखते हुए रायपुर के वरिष्ठ अधीक्षक खुद सुंदर नगर पहुंचे। उन्होने खुद पूरे मामले का निरीक्षण किया और आउटर के थाना प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
आउटर के इलाकों में बढऩे लगी है वारदातें
राजधानी रायपुर के आउटर इलाकों में चोरी, चैन स्नैचिंग जैसी वारदातें लगातार बढ़ रही है। जिसके कारण लोग दहशत में हैं। राजधानी में सोमवार रात चोरों ने कई इलाकों में धावा बोला है। चोरो ने सेजबहार में पांच, गुलशन वाटिका में चार और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक पत्रकार के घर को निशाना बनाया है। इससे पहले भी यहां चोरी की कई वारदात सामने आ चुकी हैं। लगातार बढ़ते वारदात पर अंकुश नहीं लगने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। पिछले एक महीने में चोरों ने 11 और सेजबहार इलाके में 5 मकानों में चोरी की। इनमें विधानसभा इलाके में तो चोरों ने चार मकानों में आग लगा दी। रविवार की रात चोर यहां एक महिला के घर चार लाख के जेवर और नगदी ले उड़े। सेजबहार के तीन मकानों में 5 लाख से ज्यादा के गहने चुराकर ले गए।पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button