छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री के प्रयासों से बस्तर को मिली दो बड़ी सौगात

नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती परीक्षा अब दंतेवाड़ा में ली जाएगी, स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद की जगह नगरनार में खुलेगा

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से बस्तर को दो सौगात मिलेगी। एन एम डी सी के नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती की परीक्षा अब दंतेवाड़ा में ली जायेगी। इसी तरह नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद के बजाय नगरनार में स्थापित किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कल शाम एन एम डी सी के चेयरमैन सह प्रबंध संचालक एन बैजेन्द्र कुमार ने मुलाकात की थी। इस अवसर पर बातचीत के दौरान ये महत्वपूर्ण फैसला लिया गया।
मुख्यमंत्री के सुझाव को चेयरमैन एन बैजेंद्र कुमार ने तत्काल स्वीकार किया। अब नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद में नहीं बल्कि नगरनार में ही होगा।
इसी तरह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि एन एम डी सी छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय युवाओ को अपनी कंपनी में मौका दे और भर्ती परीक्षा स्थानीय स्तर पर कराए,ताकि ज्यादा से ज्यादा बस्तर के युवा इसमें शामिल हो सकें।मुख्यमंत्री के इस सलाह पर अमल करते हुए एन एम डी सी के चेयरमैन एन बैजेंद्र कुमार ने नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप-सी एवं ग्रुप-डी कार्मिकों की भर्ती प्रक्रिया भविष्‍य में दंतेवाड़ा में कराने के निर्देश दिए है।

Related Articles

Back to top button