छत्तीसगढ़

धारा 370 हटाने पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, भड़के बजरंगियों ने कहा- जनता से माफी मांगें सिंहदेव

अंबिकापुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के निर्णय का विरोध करते हुए फेसबुक पेज पर अपनी प्रतिक्रिया से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने केंद्र सरकार के फैसले को संविधान की हत्या किए जाने की बात कही है, इस पर हजारों की संख्या में लोगों के कमेंट्स आए हैं, इनमें से कुछ को छोड़कर अधिकांश ने पंचायत मंत्री के इस बयान की तीखी आलोचना की है।
अब बजरंग दल ने भी पंचायत मंत्री के बयान का विरोध जताया है। बजरंग दल ने इस संबंध में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कहा है कि पंचायत मंत्री बस बयान के लिए जनता से माफी मांगें।
राज्यपाल के नाम सौंपे गए ज्ञापन में बजरंग दल ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर
इससे पूरे देश में खुशी का माहौल हैं, वहीं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री व अंबिकापुर विधायक टीएस सिंहदेव ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो जारी कर केंद्र सरकार के फैसले को संविधान की हत्या, भावनाएं भड़काने व देश की अखंडता को खतरे वाला कहा है। बजरंग दल का कहना है कि यह राष्ट्रवाद से जुड़ा निर्णय है, जिसका पूरे देश में स्वागत किया गया है, वहीं सिंहदेव देश को भ्रमित व बांटने वाला बयान दे रहे हैं। इससे लोग आहत हैं।
माफी नहीं मांगी तो करेंगे आंदोलन
बजरंग दल ने मांग की है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव इस बयान के लिए राज्य व देश की जनता से माफी मांगें नहीं तो आंदोलन किया जाएगा। ञापन सौंपने के दौरान जिला संयोजक अनिरूद्ध मिश्रा, सह संयोजक पवन पांडेय, अमित तिवारी, अंकित तिर्की, आनंद, अमनदीप, उत्कर्ष, राहुल पांडेय, प्रियांशु, शुभम, हर्षित, चंद्रपाल सैनी, मनीष दुबे, राहुल दुबे व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button