छत्तीसगढ़

अंबिकापुर : पेड़ से टकरा कार खेत में गिरी, दो युवकों की मौत

अंबिकापुर । बलरामपुर जिले के राजपुर- शंकरगढ़ मार्ग पर ग्राम दोहना के समीप रविवार की रात अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा सड़क किनारे खेत में गिर जाने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों का शव रात भर कार में ही पड़ा रहा। सुबह ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त कार में दो युवकों का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतकों में से एक की पहचान ग्राम जगिमा निवासी अभिषेक यादव के रूप में की गई है।
सोमवार की सुबह ग्राम दोहना के ग्रामीण खेत की ओर जा रहे थे। उसी दौरान मुख्य सड़क के किनारे गड्ढा नुमा खेत में क्षतिग्रस्त कार को खड़ा देख जब नजदीक पहुंचे तो उसमें दो युवकों की लाश पड़ी हुई थी। मुख्य मार्ग के किनारे पेड़ पर वाहन के टकराने के निशान थे
कार का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था ।सुबह ही शंकरगढ़ पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मृतकों का शव कार से बाहर निकलवाया। प्रारंभिक जांच में पुलिस तक जो जानकारी पहुंची है, उसके मुताबिक कार सवार दोनों युवकों को रात लगभग 10 बजे शंकरगढ़ से लगे बचवार में देखा गया था।
अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी दौरान दोनों राजपुर की ओर गए होंगे। दोहना के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा खेत में उतर गई होगी। पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान हो चुकी है ।वह ग्राम जगीमा नवापारा का अभिषेक यादव 18 वर्ष है। दूसरा युवक भी उसी गांव का है ।उसके पिता शिक्षक हैं। कार भी उसी की थी। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

Related Articles

Back to top button