छत्तीसगढ़

कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के नामांकन दाखिल किया

दन्तेवाड़ा ःविधानसभा उप चुनाव के नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है। कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के नामांकन दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव, कवासी लखमा के साथ अन्य कांग्रेस पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
नामांकन दाखिल करने के बाद मेनका डोबरा ग्राउंड में आयोजित आमसभा में मौजूद लोगों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संबोधित किया। और देवती कर्मा के लिए लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में एक गलती की वजह से हार मिली थी, इस बार कोई गलती नहीं करनी है। सभी कार्यकर्ता को अपने-अपने पोलिंग बूथ में चुनाव जीतना है।
इस दौरान उन्होंने अपने आठ महीने की सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि किसानों की ऋण माफी के साथ,प्रति क्विंटल धान के लिए 2500 रुपए दिए, लोहंडीगुड़ा में टाटा से किसानों को उनकी जमीन वापस दिलाई. तेंदूपत्ता के लिए 4 हजार रुपए प्रति मानक बोरा दिए, वनाधिकार पट्टे का वितरण किया। देवती कर्मा ने भी स्थानीय बोली में लोगों को संबोधित कर उनका समर्थन मांगा। कांग्रेस की इस रैली में अधिकतर भीड़ बाहरी ही नजर आयी, वोटरों और स्थानीय कार्यकताओं की उपस्थिति नगण्य ही रही।

Related Articles

Back to top button