छत्तीसगढ़

गणेश विसर्जन के दौरान हुुए विवाद में जलाई कार

कोरबा। गणेश विसर्जन के दौरान मानिकपुर क्षेत्र के डिपरापारा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद एक कार को भी आग के हवाले कर दिया गया। दोनों पक्षों ने घटना की जानकारी मानिकपुर पुलिस को दी है।
मानिकपुर के डिपरापारा में रहने वाले विनोद जांगड़े की एसएस प्लाजा में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। शुक्रवार की रात वह दुकान बंद कर घर लौटा। इसी दौरान घर के सामने से गणेश विसर्जन कर लौट रहे विशाल सांडे, पृथ्वी भारद्वाज, आकांक्षा सोनी व नरेश निराला विनोद को देखकर गाली गलौज शुरू कर दिया।
इस बीच विनोद का बड़ा भाई आवाज सुनकर पहुंच गया था। उसने जब गाली गलौज करने से मना किया तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। गणेश विसर्जन कर वापस आ रहे कुछ युवकों ने दोनों पक्षों को मारपीट करने से रोका। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई, पर पुलिस समय पर नहीं पहुंची।
इस बीच विनोद के घर के सामने खड़ी कार में किसी ने आग लगा दी। इस घटना के बाद बस्ती में आक्रोश फैल गया। मानिकपुर चौकी पहुंचकर दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस काउंटर अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है। विनोद के कार को किसने आग के हवाले किया है, इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई। आग शॉर्ट सर्किट से लगी या असामाजिक तत्वों ने लगाई, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

Back to top button