chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

सीएम बघेल ने नान घोटाले पर डॉ रमन सिंह के बयान को बताया हास्यास्पद, कहा- ‘2015 से ही हम सवाल..’

06.04.23| पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नान घोटाले में ईडी की जांच पूरी होने वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि ईडी के आला अधिकारी सही जानकारी ठाकुर साहब को नहीं दे रहे. ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में जानकारी दी है कि जाँच अभी जारी है. जाँच पूरी होने की बात हास्यास्पद है. 2015 से ही हम सवाल उठाते रहे हैं कि CM सर और CM मैडम क़ौन है?

जशपुर के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में लोगों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने 2023 में दोहरी ज़िम्मेदारी मिलने के डॉ रमन सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या डॉ रमन सिंह को जिम्मेदारी मिल गई है.

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी के भाषण में ‘हनुमान जी दुष्टों का नाश करते थे, वैसे भाजपा भ्रष्टाचारियों का नाश करती है’ पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हनुमान जी तो सबके हैं. ज्ञान, शक्ति और भक्ति के भंडार हैं. उनके बराबर कोई नहीं अन्याय करने वाले को सजा वो देते हैं. जो बीजेपी में जाता वो भ्रष्टाचार मुक्त हो जाता, उन्हें हनुमान जी सजा देंगे.

भाजपा विधायकों के प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि भाजपा विधायक दल ने PM से समय माँगा था मेरी शुभकामनाएँ हैं. मुलाक़ात जल्दी हो. LOP से यही कहूँगा GST का पैसा, कोयला रॉयल्टी, धान का संग्रहण हमसे चावल ले, रेलवे सही से चले, नगरनार स्टील प्लांट, आरक्षण समेत तमाम मुद्दों पर हमे सहयोग कर माँग करे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक विज्ञापन पीएम के नाम से छपा है. अभी तक पूरे राष्ट्र के नाम से आता था, अब सिर्फ़ एक राष्ट्र के नाम से आया है, छत्तीसगढ़ में कितने शौचालय बने, कितने उज्वल्ला बंटे. सिर्फ़ राज्य के लिए विज्ञापन पहली बार आया है. आपके सर्वे में भी यही सब मुद्दे हैं. आर्थिक सर्वेक्षण भारत सरकार करती तो हमें भी डाटा मिलता. हम और सुधार करते.

रमन की दोहरी चुनौती को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको जिम्मेदारी मिली है क्या जो वो चिंता व्यक्त कर रहे है? बृहस्पति सिंह को बोलूँगा किसानों को बुलाए और बैठकर बात करे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button